बिजनेससरकारी योजना

18 जून से Credit Card यूज करने वालों के लिए लागू हुए नए रूल्स जाने फटाफट

18 जून से Credit Card यूज करने वालों के लिए लागू हुए नए रूल्स जाने फटाफट। जनकरी के मुताबित अब आज के टाइम में अधिकतर लोगों के पास Credit Card होते है। क्यों कि लोगों के लिए बड़े काम की चीज Credit Card का उपयोग करने पर Rewards, Cashback और credit points तक बहुत से फायदे भी दिए जायगे।




Credit Card के रूल्स 

बताया जा रहा की अब Amazon Pay ICICI Bank Credit Card यूजर्स को किराया भुगतान करने पर 1 फीसदी तक का रिवॉर्ड भी कराया जायेगा।जो बहराल 18 जून से इस कार्ड के दौरान किरए के पेमेंट पर कोई रिवॉर्ड प्वाइंट्स नहीं दिया जायेगा।

केंद्र सरकार ने Driving Licence के जारी किये नये आदेश जाने फटाफट

मुफ्त है Credit Card 

Amazon Pay ICICI Bank और Credit Card bank की और से अमेजन और वीजा के सहयोग से जारी किया जायेगा।amazon prime members को शॉपिंग पर एक्स्ट्रा रिवॉर्ड प्वाइंट मिलत हैं। मुफ्त Credit Card में कोई भी ज्वाइनिंग या फिर सालाना फीस नहीं है।

12GB RAM+256GB Storage के साथ गेमर्स के लिए launch हुआ Infinix GT 20 Pro का धांसू smartphone

बताया जा रहा की अब अमेजन पर Extra reward points on members भी दिया जायेगा। अब ये फ्री Credit Card में कोई भी ज्वाइंनिंग या फिर सालाना फीस नहीं है। अमेजन पर प्राइम मेंबर्स सभी लेने पर 5 फीसदी का कैशबैक का फायदा भी उठा सकते हैं।

कितना है फ्यूल सरचार्ज

जानकारी के मुताबित अब फ्यूल भराने पर 1 फीसदी की छूट भी दी जाएगी। अब ये कार्ड की सबसे खास बात ये है कि उसमे रिवॉर्ड्स की कोई लिमिट या आखिरी तारीख नहीं होगी। बहराल EMI transaction और गोल्ड लेने पर कोई भी रिवॉर्ड प्वाइंट नहीं है।18 जून से Credit Card यूज करने वालों के लिए लागू हुए नए रूल्स जाने फटाफट

छोटा पैकेट बड़ा धमाका बनकर launch हुई Maruti Suzuki Hustler की टॉप क्लास फीचर्स वाली कार

अगर आप भी ये Reward Point Credit Card बिल जेनरेसन के 3 दिनों के भीतर अमेजन पे वॉलेट में जमा  आपको दिलचस्प बात ये है कि एक Reward Point एक रुपये के बराबर होता है। योग्यता होने पर ग्राहक कार्ड के लिए आवेदन भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *